होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

पहनें ये खूबसूरत Printed Satin Lehenga Set और बन जाए महफ़िल की जान

Printed Satin Lehenga Set : आजकल बाजार में आपको लहंगा चोली के कई तरह के डिजाइन देखने को मिल जाएंगे जैसे- कढ़ाई वाला लहंगा चोली, सेक्विन लहंगा चोली, प्लेन लहंगा चोली, बॉर्डर वर्क वाला लहंगा चोली, प्रिंटेड लहंगा चोली आदि। इसी तरह, तरह-तरह के लहंगा चोली भी आ गए हैं। मार्केट में और भविष्य में भी आते रहेंगे, लेकिन इस समय जो ट्रेंड में है वह है प्रिंटेड लहंगा चोली क्योंकि यह वजन में हल्का है और बेहद आरामदायक है। इसलिए आज के आर्टिकल में हम आपको प्रिंटेड साटन लहंगा चोली का शानदार डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जो महिलाओं को खूब पसंद आ रहा है। इन्हें आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं।

Yellow Printed Satin Lehenga Set

पहनें ये खूबसूरत Printed Satin Lehenga Set और बन जाए महफ़िल की जान

येलो कलर की लहंगा चोली में बहुत ही शानदार और खूबसूरत प्रिंट किया गया है। इस लहंगा सेट में आपको ब्लाउज और दुपट्टा मिल रहा है। अगर आपको शादी होने वाली है तो आप इस लहंगा चोली को अपनी हल्दी फंक्शन में पहन सकती है। ये बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। इसे आप मैचिंग येलो ज्वेलरी से सजा सकती है।

Ruby and Cream Rhapsody Printed Satin Lehenga Set

पहनें ये खूबसूरत Printed Satin Lehenga Set और बन जाए महफ़िल की जान

यह पिंक और रेड कलर का प्रिंटेड लहंगा चोली बेहद खूबसूरत है। इसमें आपको मैचिंग प्रिंटेड ब्लाउज और नेट दुपट्टा मिल रहा है। आप इस लहंगा चोली को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इसे आप अपने किसी करीबी की शादी में पहन सकती हैं।

Lavender Printed Satin Lehenga Set

पहनें ये खूबसूरत Printed Satin Lehenga Set और बन जाए महफ़िल की जान

इस खूबसूरत लैवेंडर लहंगा चोली को आप मैचिंग या ऑक्साइड ज्वेलरी से सजाएंगी तो आपको बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलेगा। इस प्रिंटेड लहंगा चोली को आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं।

Women Western Dress : अपने वार्डरोब में शामिल करें ये खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस, देखें डिजाइन

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV