होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Weather Update : मध्य प्रदेश में ठिठुरन भरी ठण्ड के साथ घने कोहरे का सितम जारी, बारिश की संभावना

Weather Update : मध्य प्रदेश में सर्दी का प्रकोप जारी है। ठंडी हवाओं और घने कोहरे के कारण बुधवार को ठंड का मौसम और खराब हो गया। ठंडी हवाओं ने सर्दी का सितम बढ़ा दिया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 5 दिनों तक प्रदेश में घना कोहरा छाया रहेगा। ग्वालियर, दतिया, भिंड, छतरपुर और नेवारी में घना कोहरा है। कोहरे के कारण पांच जिलों में दृश्यता कम हो गई। दृश्यता घटकर 200 से 500 मीटर रह गई।

मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के कारण मध्य प्रदेश में अगले 5 दिनों तक बादल छाए रहेंगे। पश्चिमी विक्षोभ के दो सिस्टम सक्रिय होने के कारण ऐसा होगा। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। दिन और रात में कड़ाके की ठंड से आपको राहत जरूर मिलेगी। प्रदेश का सर्वाधिक तापमान खंडवा में 30.1 डिग्री सेल्सियस और शाजापुर में सबसे कम तापमान 6.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

6 राज्यों में बारिश की संभावना

  • लगातार दो पश्चिमी दबाव के कारण मौसम में बदलाव आएगा।
  • देश के 6 राज्यों जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और उत्तराखंड में अगले दो दिनों तक बारिश होने की संभावना है।
  • 31 जनवरी से 1 फरवरी तक उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि हो सकती है।
  • 31 जनवरी से 2 फरवरी तक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के कुछ हिस्सों में सुबह घना से बहुत घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV