GENERAL NEWS

Dolly Chaiwala ने ऐसा क्या किया की मुस्कुराने लगीं रशियन इंफ्लूएंसर मैरी, देखें विडियो

Dolly Chaiwala : नागपुर का एक सख्स ‘डॉली चायवाला’ बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद वर्ल्ड फेमस हो गया। उसके बाद अब उस टपरी पर एक मशहूर रशियन इंफ्लूएंसर (मैरी) एक स्पेशल फरमाइश लेकर पहुंच गई। और पहले वो बिल गेट्स के स्टाइल में बोलती हैं – वन चाय प्लीज।

डॉली ने ऐसा क्या किया की मुस्कुराने लगीं मैरी ?

उसके बाद बोलती है की हमें वैसी चाय पीनी जैसे डॉली ने माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स को पिलाई थी। उसके बाद डॉली ने अपने स्टाइल में चाय बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद डॉली और मैरी कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। डॉली ने रूसी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर को अपना पोज बनाना सिखाया। ये पोज करके मैरी मुस्कुराने लगीं।

डॉली ने स्टाइलिश अंदाज में बिल गेट्स को पिलाई चाय

आपको बता दें बिल गेट्स ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें कोई और नहीं बल्कि नागपुर का सोशल मीडिया सेनसेशन डॉली चायवाला था। जहां बिल ने पहले चाय का ऑर्डर दिया। उसके बाद डॉली फिल्मी स्टाइल में उछालकर-उछालकर चाय बनाना शुरू कर दिया और कांच के ग्लास में बिल को दे देता है।

कैसे पता चला की डॉली ने किसे चाय पिलाई ?

डॉली चायवाला ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि वह किसे चाय पिला रहा है। उसने कहा ‘मुझे लगा विदेश से कोई आया है तो उन्हें चाय पिलाना चाहिए और मैंने उन्हें चाय पिला दी। जब मैं अगले दिन नागपुर वापस आया तो तब मुझे पता चला कि डॉली तूने किसको चाय पिलाई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button