Fashion

White Gold Jewellary : रोजाना पहनने के लिए ये लाइट वेटेड व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी डिज़ाइन हैं बेस्ट ।

White Gold Jewellary : आजकल व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी काफी ट्रेंड में है। प्लैटिनम का सस्ता और अच्छा विकल्प होने के कारण वाइट गोल्ड ज्वेलरी का चलन काफी बढ़ा है। फैशनेबल डिजाइन के लाइट वेट व्हाइट गोल्ड ज्वैलरी रोजाना पहनने के लिए बेस्ट है। मार्केट में व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी के एक से बढ़कर एक डिजाइंस अवेलेबल है। हल्के वजन वाले पेंडेंट, अंगूठी, ब्रेसलेट, और इयररिंग्स देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगते हैं और आपको एक क्लासी लुक देते हैं। आइए देखें, ऐसे ही व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी के कुछ  फ़ैन्सी डिजाइन।

व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी डिजाइन (White Gold Jewellary designs)White Gold Jewellary : रोजाना पहनने के लिए ये लाइट वेटेड व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी डिज़ाइन हैं बेस्ट ।

 

कैप डिजाइन के स्टोन वाले यह व्हाइट गोल्ड टॉप्स देखने में बहुत ही सुंदर है। इन्हें आप रोजाना पहन सकती हैं। अगर आप ऑफिस के लिए इयररिंग्स ढूंढ रही हैं, तो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। White Gold Jewellary : रोजाना पहनने के लिए ये लाइट वेटेड व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी डिज़ाइन हैं बेस्ट ।

लहरिया डिजाइन वाला यह व्हाइट गोल्ड ब्रेसलेट देखने में बहुत ही यूनीक लग रहा है। इस पर लगे छोटे-छोटे स्टोन इसकी खूबसूरती में इजाफा कर रहे हैं। यह ऑफिस या फिर कहीं बाहर पहनकर जाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। White Gold Jewellary : रोजाना पहनने के लिए ये लाइट वेटेड व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी डिज़ाइन हैं बेस्ट ।

मल्टीपल स्टोन से जुड़ा हुआ यह लाइट वेट नेकलेस किसी खास मौके पर पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसकी खूबसूरती और चमक देखकर हर कोई आपको देखता ही रह जाएगा। ट्रिपल स्टोन वाला यूनिक डिजाइन का ये रिंग आपके हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। इसे आप किसी भी ओकेशन  या फिर डेली वियर की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं। 

ट्रिपल स्टोन वाला यूनिक डिजाइन का ये रिंग आपके हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। इसे आप किसी भी ओकेशन  या फिर डेली वियर की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं। ट्रिपल स्टोन वाला यूनिक डिजाइन का ये रिंग आपके हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। इसे आप किसी भी ओकेशन  या फिर डेली वियर की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं। 

पतले चेन के साथ क्रिस क्रॉस डिजाइन का अलफबेटिकल लाइट वेट पेंडेंट इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। यह आपके ऑफिस या डेली वियर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button