होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IPL 2024 टूर्नामेंट के लिए किसने कितना किया इन्वेस्ट, फ्री में देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

IPL 2024 टूर्नामेंट के लिए किसने कितना किया इन्वेस्ट, फ्री में देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
---Advertisement---

IPL 2024 : आज से TATA IPL 2024 उत्सव शुरू होने वाला है। जिसके उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के कलाकार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार प्रस्तुति देंगे। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में महान संगीत निर्देशक एआर रहमान और गायक सोनू निगम अपनी संगीत का प्रदर्शन करेंगे।

IPL 2024 टूर्नामेंट के 17वें सीजन का उद्घाटन समारोह का शुभारंभ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से शुरुआत होगा। जहां टॉस का समय शाम 7:30 बजे और पहला मैच रात 8 बजे शुरू होगा। यह IPL 2024 टूर्नामेंट खेल किसी महाकुंभ से कम नहीं होगा। यहां फ्रेंचाइजी ने टीम को सही स्थिति में लाने के लिए अरबों रुपये खर्च किए हैं। टाटा ग्रुप ने इस बार पांच साल के सौदे के लिए ₹2,500 करोड़ का भुगतान किया है।

इन्होने डिजिटल और टेलीविजन के लिए किया ₹50,000 करोड़ का भुगतान

JioCinema ने डिजिटल अधिकारों के लिए लगभग ₹24,000 करोड़ का भुगतान किया। यह समझौता 2023 और 2027 के बीच पांच वर्षों के लिए वैध है। स्टार इंडिया ने उसी अवधि के टेलीविजन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग इतनी ही राशि का भुगतान किया है। इस प्रकार कुल प्रसारण अनुबंध मूल्य लगभग ₹50,000 करोड़ था।

यहां मुफ्त में दिखेगा IPL का लाइव स्ट्रीमिंग

IPL 2024 का उद्घाटन समारोह शाम 6:30 बजे शुरू होगा। IPL में रुचि रखने वाले प्रशंसक इस शो को मुफ्त में JioCinema ऐप और वेबसाइट दोनों पर देख सकते हैं। वहीं लाखों लोग इसे टीवी पर देखना पसंद करते हैं। वे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क इंडिया – स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी आदि पर ट्यून कर सकते हैं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV