होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सलमान खान ने बैकुंठपुर की रानी संग लिए 7 फेरे ? शादी की तस्वीर हुई वायरल

Salman Khan’s wedding : सलमान खान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है। जिसमें भाई जान को छतीसगढ़ बिलासपुर जिले के बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाली रानी के साथ शादी करने का दावा किया जा रहा है। यह मामला बिलासपुर के एक अदालत में पेश किया गया था।

रानी की किससे हुई थी शादी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिलासपुर जिले के बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल की शादी देवरा भैयाथान सूरजपुर की रहने वाली रानी से हुई थी। बसंतलाल SECL में काम करता था, जो 25 जुलाई 2013 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद घरवालों ने उनकी पत्नी रानी को जॉब न मिले उस वजह से उसकी पत्नी न मानने का करार देते हुए घर से निकाल दिया।

Salman Khan’s wedding : कुटुम्ब न्यायालय में पेश तस्वीर देख सभी हैरान

उसके बाद ये पूरा मामला बैकुंठपुर के कुटुम्ब न्यायालय में पहुंच गया। इसी बीच अदालत में वकील एक ऐसी तस्वीर पेश किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। उस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान और रानी की फर्जी शादी (Salman Khan’s wedding) की तस्वीर थी, जिसे देखकर ऐसा लगता था की दोनों की शादी हो चुकी है।

कोर्ट ने पेश तस्वीर को बताया एडिटिंग

वहीं रानी के रानी के ससुराल वालों ने अदालत में बताया की उनके बेटे बसंत से रानी का कभी कोई रिश्ता था ही नहीं, बल्कि उसका रिश्ता किसी और से था। पेश की गई तस्वीर देखकर पता चल रहा था कि उसे फोटोशॉप के जरिए बनाया गया था, इसलिए अदालत ने शादी (Salman Khan’s wedding) की उस तस्वीर को फर्जी करार देते हुए रानी के पक्ष में फैसला सुनाया। उसके बाद ससुराल वाले हाईकोर्ट में अपील की जहां मामले की सुनवाई चल रही है।

Live TV