होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Redmi के इस फोन को क्यों लेना चाहिए, क्या है इसमें ख़ास फीचर्स ?

Redmi Note 12 Pro 5G : अगर आप भी 5G मोबाइल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Redmi Note 12 Pro मोबाइल आपके लिए सस्ते बजट में काफी अच्छे फीचर्स वाला मोबाइल हो सकता है। Redmi ने हाल ही में एक नया मोबाइल लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को कई नए फीचर्स मिलेंगे। भारतीय मोबाइल बाजार में रेडमी स्मार्टफोन हमेशा ट्रेंड में रहता है अगर आप भी Redmi की मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो Redmi Note 12 Pro 5G आपके लिए एक अच्छा मोबाइल हो सकता है, यह ऑनलाइन स्टोर्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

Redmi Note 12 Pro 5G डिस्प्ले और ऑपरेटिंग सिस्टम

Redmi के इस मोबाइल में 6.67 इंच का डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो आपके द्वारा क्लिक किए गए फोटो और वीडियो की क्वालिटी को दमदार लुक देता है और इस मोबाइल से फोटो और वीडियो लेने में मजा भी आता है। इस मोबाइल में MediaTek Dimesity 1080 प्रोसेसर दिया गया है जो ‎Android 12.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो मोबाइल टेक्नोलॉजी में अच्छा प्रोसेसर माना जाता है, यह अच्छी परफॉर्मेंस देता है और मोबाइल की स्पीड बढ़ाता है।

Redmi Note 12 Pro 5G रैम और बैटरी

अगर स्टोरेज की बात करें तो यह 6GB, 8GB,12GB रैम और 128GB, 256GB स्टोरेज के साथ आता है। जिसे आप अपनी इच्छा अनुसार ले सकते हैं। वहीं इसके बैटरी की बात आती है तो 5000 mAH की दमदार बैटरी सिर्फ 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है और यह मोबाइल आपको बार-बार चार्ज नहीं करने देता है, जो कि मोबाइल की सबसे खास बात है।

Redmi Note 12 Pro 5G मोबाइल की कीमत

इस रेडमी मोबाइल के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 21,999 रुपये है, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 23,999 रुपये है, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 25, 999 रुपये है. इन फोन पर कई खास ऑफर के चलते ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत बेहद कम हो जाती है। इसलिए आपको लेने से पहले इस ऑफ़र को व्यक्तिगत रूप से जांचना चाहिए।

200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ जल्द आ रहा REDMI NOTE 13 PRO, देखे स्पेसिफिकेशन

Live TV