होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

पैसे मांगने पर पत्नी ने पति की सिलबट्टे से मारकर कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Crime News : शहडोल में पत्नी ने शराबी पति की हत्या कर दी। शराबी पति ने पत्नी से और शराब के लिए पैसे की मांग की। ऐसा न करने पर वह अपनी पत्नी को पीटता है। इससे गुस्साई पत्नी ने बगल में रखा सिलबट्टे उठाकर पति के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के बरैली गांव की है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानिये क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी समीर खान ने बताया कि ग्राम बरेली निवासी प्रेमलाल कोल (34) आए दिन शराब पीकर पत्नी से झगड़ा करता था। घटना वाले दिन प्रेमलाल काफी नशे में था और अधिक शराब पीने के लिए अपनी पत्नी शांति कोले से पैसे की मांग कर रहा था। जब उसकी पत्नी ने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो उसने नशे में उसे पीटना शुरू कर दिया। इस पर गुस्साई पत्नी ने पास पड़े सिलबट्टे से पति के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी पत्नी शांति कोल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मध्य प्रदेश ताज़ा अपडेट पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV