खेल

क्या आज IPL2024 के 15वें मैच में केएल राहुल तोड़ देंगे घरेलू रिकॉर्ड?

IPL2024 का 15वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम ने दो मैच में से एक में जीत और एक मैच में हार का सामना किया है। वहीं फाफ डूप्लेसी की कप्तानी में बैंगलोर की टीम तीन मैचों में से दो मैचों में हार और एक मैच में जीत का स्वाद चखी है।

मैच चेज के लिए बढ़िया है एम चिन्नास्वामी स्टेडियम

इस मुकाबले में विराट कोहली और मयंक यादव का आमना-सामना हो रहा है। आपको बता दें की मयंक यादव IPL2024 में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले बॉलर हैं। एम चिन्नास्वामी की पिच चेज करने के लिए बढ़िया है। क्योंकि इस सीजन के पहले दो मैचों में ऐसा देखने को मिला है। RCB ने पंजाब को हराने के लिए 177 रनों को चेज किया था। वहीं फिर कोलकाता नाइट राइडर्स ने आसानी से 183 रनों का पीछा करते हुए RCB को हरा दिया था।

15वें मैच में RCB और LSG से होंगे ये प्लेयर

IPL के 15वें मैच में आज RCB से विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, मयंक डागर, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद सिराज हैं। वहीं दूसरी ओर LSG से क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान) (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, मयंक यादव, नवीन-उल-हक है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button