होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Box Clutch : क्लच बैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

Women Box Clutch : महिलाएं हमेशा स्टाइलिश दिखना पसंद करती हैं। इसके लिए महिलाएं स्टाइलिश कपड़ों समेत कई एसेसरीज खरीदती हैं। अगर एक्सेसरीज की बात करें तो इनमें क्लच भी शामिल है, क्लच बैग में आप कोई भी सामान आसानी से रख सकते हैं। आजकल क्लच अलग-अलग डिजाइन में आ रहे हैं, जिनके साथ आप स्टाइलिश दिख सकती हैं। आप किसी फंक्शन में ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी करने के लिए लेडीज क्लच बैग खरीद सकती हैं। यहां आपको क्लच के लेटेस्ट डिजाइन और पैटर्न मिलेंगे।

Embellished Box Clutch

Women Box Clutch : क्लच बैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

अगर आप एक क्लच बैग खरीदना चाहती हैं जिसे आप वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कैरी कर सकें। तो आप यह ब्लैक कलर का क्लच खरीद सकती हैं। इस क्लच में डिफरेंट फ्लोरल लुक है, जो देखने में काफी यूनिक लगता है। फ्लोरल डिज़ाइन वाला क्लच अनोखा है। यह सभी ड्रेस के लिए बेस्ट है। यह क्लच आपको स्टाइलिश लुक देगा।

Women Pink Quirky Clutch

Women Box Clutch : क्लच बैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

अगर आपको वेस्टर्न और ट्रेडिशन ड्रेस कैरी करना पसंद है तो आप इस पीच रंग का क्लच खरीद सकती हैं। इसका डिजाइन काफी अच्छा है और इस पर फर डिजाइन बना हुआ है। पीच रंग का यह क्लच बहुत अच्छा है। इस पर लेटेस्ट डिजाइन दिया गया है। ये सभी ड्रेस के साथ अच्छा लगेगा। आप क्लच को आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Embellished Box Clutch

Women Box Clutch : क्लच बैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

अगर आप किसी खास फंक्शन में जाने वाले हैं और वेस्टर्न पोशाक पहनने जा रहे हैं। तो आप इस क्लच को कैरी कर सकती हैं, यह क्लच ब्लैक और पिंक कलर का है और इस पर गोल्डन हैंडल लगा हुआ है। इस स्टाइलिश क्लच को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। यह सभी ड्रेस के साथ परफेक्ट लगेगा। इस स्टाइलिश क्लच का डिजाइन अनोखा है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV