होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहनें ये शानदार को – ऑर्ड सेट

Women Co-ordinate Set : अक्सर लड़कियों का मानना ​​है कि अगर ड्रेस पर एक ही तरह का प्रिंट या कलर हो तो पूरा लुक बोरिंग लगता है। यही कारण है कि लड़कियां ज्यादातर अपने आउटफिट में कलर ब्लॉक या अलग-अलग रंग और शेड्स शामिल करने की कोशिश करती हैं। यह सच है कि अलग-अलग रंग और प्रिंट आपकी शैली को अद्वितीय बनाते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि समन्वित सेटों में फैशन उबाऊ है। यह एक ऐसा स्टाइल है जो कभी भी चलन से बाहर नहीं होता। यदि आपको फैशन की अच्छी समझ नहीं है तो को-ऑर्ड सेट एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप यहां दिखाए गए को-ऑर्ड सेट के शानदार डिजाईन देख सकती है।

Teal Off Shoulder Top With Wide Leg Pant Co-ordinate Set 

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

इस खूबसूरत को-ऑर्ड सेट में आपको खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने वाला क्रॉप टॉप मिल रहा है जिसे आप दो तरह से स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आपको वाइड लेग पैंट मिल रही है जो आपको ट्रेंडी लुक देगी। आप इस को-ऑर्ड सेट को स्नीकर्स और हाई हील्स दोनों के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Crop Shirt With Pants Casual Co-ordinate Set

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

नीले रंग का यह खूबसूरत को-ऑर्ड सेट फॉर्मल लुक के लिए भी बेस्ट है। इसमें आपको क्रॉप शर्ट स्टाइल टॉप और पैंट मिल रहे हैं। आप इसे हाई हील्स या जूतों के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको क्लासी लुक देगा।

Multicolor Tie Dye Print Co-ordinate Set

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

यह टाई-डाई बहुरंगी प्रिंट को-ऑर्ड सेट आश्चर्यजनक है। ये आपको बहुत ही कूल लुक देगा। इस को-ऑर्ड सेट को आप रोजाना भी पहन सकती हैं। आप चाहें तो इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV