होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Crop Top : समर में क्लासी लुक देंगे ये क्रॉप टॉप

Women Crop Top : फैशन के इस दौर में महिलाएं हो या लड़कियां हर कोई स्टाइलिश दिखने की होड़ में लगी हुई है। अपने स्टाइल में फैशन का तड़का लगाने के लिए यहां क्रॉप टॉप की बेहतरीन वैरायटी उपलब्ध हैं। ये सभी पार्टी वियर क्रॉप टॉप शानदार लुक वाले हैं और भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं। इन क्रॉप टॉप्स को आप नाइट पार्टी, इवनिंग पार्टी, डेट या दोस्तों के साथ आउटिंग पर पहन सकती हैं। यहाँ दिखाए गए सभी क्रॉप टॉप आरामदायक और स्टाइलिश भी है।

Puff Sleeve Crepe Wrap Crop Top

Women Crop Top : समर में क्लासी लुक देंगे ये क्रॉप टॉप

काले रंग का यह क्रॉप टॉप स्लिम फिट है। इसे बनाने में क्रेप कपड़े का इस्तेमाल किया गया है। इस पर वी नेकलाइन है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। इस सॉलिड पैटर्न वाले टॉप में लॉन्ग पफ स्लीव है।

Teal Bell Sleeve Crop Top

Women Crop Top : समर में क्लासी लुक देंगे ये क्रॉप टॉप

चैती नीले रंग का यह क्रॉप टॉप बेहद शानदार लुक वाला है। इस डिज़ाइनर पार्टी क्रॉप टॉप में स्टाइलिश लंबी आस्तीन भी है। यह स्वीटहार्ट नेक क्रॉप टॉप लंबी आस्तीन वाला है। इसे आप जींस के साथ पहन सकती हैं और बेहतरीन स्टाइल पा सकती हैं।

Floral Printed Bell Sleeves Crop Top

Women Crop Top : समर में क्लासी लुक देंगे ये क्रॉप टॉप

नीले रंग का यह क्रॉप टॉप स्लिम फिट है। इसे बनाने में प्रिंटेड कपड़े का इस्तेमाल किया गया है। इस पर फ्लोरल प्रिंट का काम किया गया है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। इस सॉलिड पैटर्न वाले टॉप की गर्दन ऊंची है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV