होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Ethnic Dress : शादी या पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट एथनिक ड्रेस डिजाइन

Kurti With Sharara & Dupatta : चाहे कोई भी समारोह हो, सभी महिलाएं अपने लिए उपयुक्त और सुंदर पोशाक की तलाश में व्यस्त रहती हैं। ऐसे में क्या आप भी अपने लिए किसी स्टाइलिश आउटफिट की तलाश में हैं? तो आप शरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। महिलाओं के लिए इन शरारा सूट की मदद से आपको एथनिक और मॉडर्न लुक मिलेगा। आज के आर्टिकल में हमने आपके लिए बेहद खास डिजाइन वाले 3 शरारा सूट चुने हैं। इन डिजाइनर सूट को आप बाजार से भी खरीद सकती हैं। ये सभी एथनिक शरारा सूट किसी पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट रहेंगे।

Sleeveless Regular Straight Kurta with Sharara & With Dupatta

 Women Ethnic Dress : शादी या पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट एथनिक ड्रेस डिजाइन

अगर आपको किसी की शादी या पार्टी फंक्शन में जाना है, तो आप इस तरह के शानदार डिजाइन वाले शरारा सूट पहनकर जा सकती हैं। रेड कलर का शरारा सूट बेहद खूबसूरत है। अगर आप इसे पहनकर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आपको इसके साथ हाई हील्स पहननी चाहिए।

Mirror Work A-line Kurti With Sharara & Dupatta

 Women Ethnic Dress : शादी या पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट एथनिक ड्रेस डिजाइन

यह मिरर वर्क टॉप, दुपट्टा और शरारा सेट बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रहा है। इसे आप किसी भी छोटे या बड़े फंक्शन में पहन सकती हैं। ये आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा। अगर आपकी हाइट छोटी है तो आप इसे बिना किसी झिझक के पहन सकती हैं। यह एक ऐसी ड्रेस है जो आपको लंबी दिखाएगी।

Women Green Solid Kurti with Sharara & Dupatta Women Ethnic Dress : शादी या पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट एथनिक ड्रेस डिजाइन

हरे रंग का यह शरारा सूट बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। इसे आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं। आप इसे बिना हाई हील्स के भी स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आप ऑक्साइड, डायमंड या सिल्वर ज्वेलरी पहन सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV