होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Ethnic Wear : एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत एथनिक आउटफिट

Women Ethnic Wear : महिलाओं के एथनिक वियर में महिलाएं मनचाहा लुक पा सकती हैं। इनमें सूट, कुर्ता और पार्टी कुर्ता विकल्प शामिल हैं, जो आपके लुक से बिल्कुल मेल खाएंगे। अगर आप भी अपने लिए ऐसा ही सूट लेना चाहती हैं तो इस आर्टिकल में कुछ बेहतरीन ऑप्शन देख सकती हैं।

ये पोशाकें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बनी हैं। इन्हें पहनकर आप बिल्कुल कंफर्टेबल महसूस करेंगी। इस एथनिक वियर में कई अलग-अलग रंग और डिजाइन उपलब्ध हैं। इन ड्रेसेज को आप गिफ्ट के तौर पर भी ले सकते हैं। इन पर आपको साइज के विकल्प मिलेंगे।

Floral Printed Shirt Collar Gotta Patti Pathani Kurta & Salwar

Women Ethnic Wear : एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत एथनिक आउटफिट

महिलाओं के लिए घुटने तक की लंबाई वाला यह कुर्ता नेवी प्रिंटेड डिज़ाइन में आता है। इस कुर्ती पर हर तरफ प्रिंट वर्क किया गया है, जो इसे खूबसूरत लुक दे रहा है। इसमें कॉलर नेक है, जो बेहतरीन फिटिंग देगी। इस पठानी कुर्ती में 3/4 आस्तीन हैं। यह कुर्ती पलाज़ो और पैंट के साथ सबसे अच्छी लगेगी। इस कुर्ती में कलर और डिजाइन के अलग-अलग ऑप्शन दिए गए हैं।

Blue & White Ethnic Motifs Print Top with Palazzos

Women Ethnic Wear : एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत एथनिक आउटफिट

यह खूबसूरत नीली प्रिंटेड कुर्ती पलाज़ो के साथ जोड़ी गई है। इसे आप गर्मियों में किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। इसके साथ ऑक्साइड ज्वेलरी बहुत क्लासी लगेगी। इस कुर्ती में वी नेकलाइन है। आप इसे हाई हील्स या जूतों के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस कुर्ती पर किया गया प्रिंट बेहद आकर्षक है।

Ethnic Motifs Embroidered Acrylic Kurta With Trousers

Women Ethnic Wear : एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत एथनिक आउटफिट

आप इस खूबसूरत मैरून कुर्ती और पैंट सेट को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इस कुर्ती पर शानदार कढ़ाई की गई है। इस कुर्ती और पैंट सेट को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। इस एथनिक सेट के साथ गोल्ड ज्वेलरी बेहद आकर्षक लुक देगी। इसे आप ऑक्साइड ज्वेलरी के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV