होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Juttis : देखिए महिलाओं के लिए जूतियों का ये खास कलेक्शन

Women Juttis : आजकल सलवार सूट पहनने वाली महिलाओं और लड़कियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सलवार सूट एक ऐसा परिधान है जो हमेशा फैशन में रहता है। अलग-अलग मौकों के लिए बाजार में अलग-अलग तरह के सलवार सूट आ गए हैं। हालाँकि, आज हम आपके लिए सलवार सूट के डिज़ाइन नहीं बल्कि सलवार सूट के साथ पहनने के लिए अलग-अलग सैंडल डिज़ाइन लेकर आए हैं। इस खास कलेक्शन में आपको अलग-अलग डिजाइन और रंगों के खूबसूरत जूते देखने को मिलेंगे, तो आइए एक नजर डालते हैं इस खास कलेक्शन पर।

Beige Embroidered Moksh Block Heeled Mules

Women Juttis : देखिए महिलाओं के लिए जूतियों का ये खास कलेक्शन

अगर आपको फ्लैट फुटवियर पहनना पसंद है, तो आप इस डिजाइन को चुन सकती हैं। इस सैंडल में फूलों का डिजाइन बेहद खूबसूरती से बनाया गया है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसे हाथ के कारीगरों द्वारा बनाया गया है। इसे आप वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ भी पहन सकती है।

Silver Cut Dana Scales Embellished Juttis

Women Juttis : देखिए महिलाओं के लिए जूतियों का ये खास कलेक्शन

सिल्वर रंग की ये खूबसूरत जूतियां आपको कंफर्ट और स्टाइल दोनों देंगे। इन शानदार जूती को पहनने के बाद आप एक राजकुमारी की तरह महसूस करेंगी। इन्हें आप गोल्डन, ब्लू और ब्लैक कलर की साड़ियों के साथ पेयर कर सकती हैं। आप चाहें तो इन्हें अपने दोस्त को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

Beige Sequin Embroidered Juttis

Women Juttis : देखिए महिलाओं के लिए जूतियों का ये खास कलेक्शन

जो महिलाएं हील्स वाली सैंडल पहनना पसंद नहीं करतीं, वे इस तरह की जूती चुन सकती हैं। इस तरह के जूतियां हर मौके पर पहने जा सकते हैं। साथ ही ये पहनने में भी काफी आराम देते हैं। इन्हें पहनकर आप लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। खास मौकों पर आप इन सैंडल्स को पहनकर गानों पर डांस कर सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV