होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Party Wear Top : देखें लेटेस्ट ट्रेंडी और स्टनिंग पार्टी वियर टॉप कलेक्शन

Women Party Wear Top : हम आपको महिलाओं के लिए पार्टी टॉप के अद्भुत कलेक्शन के बारे में जानकारी देने जा रहे है। ये खूबसूरत दिखते हैं और पहनने में भी आरामदायक होते हैं। विंटर के मौसम के लिए ये भी बेहतरीन टॉप हैं। इन्हें जींस और स्कर्ट के साथ पहना जा सकता है। इन्हें आप डेट पर जाते समय भी पहन सकती हैं। महिलाओं के इन टॉप्स का फैब्रिक भी काफी हल्का है। जिसकी बदौलत आपको इन कैज़ुअल टॉप को पहनने पर अच्छा आराम और आरामदायक एहसास मिलेगा। ये टॉप भी आजकल काफी चलन में हैं।

Women Olive Green Embellished Cowl Neck Top

Women Party Wear Top : देखें लेटेस्ट ट्रेंडी और स्टनिंग पार्टी वियर टॉप कलेक्शन

काउल नेक लाइन वाला यह ऑलिव ग्रीन लॉन्ग स्लीव टॉप अद्भुत है। अगर आपके घर पर या आपकी सहेली के घर पर किसी तरह की पार्टी होने वाली है तो आप यह ऑलिव ग्रीन टॉप पहनकर जा सकती हैं। यह आपको बेहद शानदार और क्लासी लुक देगा। इस टॉप को पहनकर आप क्लबिंग के लिए भी जा सकती हैं।

Women Red Poly Georgette Sequined Crop Top

Women Party Wear Top : देखें लेटेस्ट ट्रेंडी और स्टनिंग पार्टी वियर टॉप कलेक्शन

अगर आप ऐसे टॉप की तलाश में हैं जिसे आप दिन और रात दोनों पार्टियों में पहन सकें तो आपको इस टॉप को अपने पार्टी वियर आउटफिट में जरूर शामिल करना चाहिए। यह आपको बेहद शानदार और क्लासी लुक देगा। इस टॉप को आप डार्क और लाइट दोनों तरह के बॉटम वियर के साथ पेयर करके पहन सकती हैं।

Mauve Floral Chiffon Regular Crop Top

Women Party Wear Top : देखें लेटेस्ट ट्रेंडी और स्टनिंग पार्टी वियर टॉप कलेक्शन

अगर आपके दोस्त का जन्मदिन आने वाला है तो आप उसे यह खूबसूरत वी नेकलाइन क्रॉप टॉप गिफ्ट कर सकती हैं। आप इसे अपने लिए भी खरीद सकते हैं। डार्क कलर की जींस के साथ यह टॉप बेहद खूबसूरत लगेगा। इस टॉप को आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Distressed Pattern Jeans : कैजुअल लाइफस्टाइल के लिए बेस्ट है डिस्ट्रेस्ड पैटर्न जीन्स, देखें कलेक्शन

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV
6 गेंद में 6 छक्के लगाने वाले रविन्द्र जडेजा के टी20 रिकॉर्ड Anant Ambani और Radhika Merchant अब एक दूजे के हो गए ANANT AMBANI और RADHIKA MERCHANT के शादी में 5000 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च ICC MEN’S T20 विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी ICC MENS T20I WORLD CUP 2024 के अब तक टॉप सिक्सर प्लेयर