होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Short Dress : इन आकर्षक शॉर्ट ड्रेस से आप पा सकती हैं मॉडर्न और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

Women Short Dress : चाहे नाइट आउट पर जाना हो या किसी की पार्टी में, हर लड़की शॉर्ट ड्रेस पहनना पसंद करती है। इतना ही नहीं लड़कियां अक्सर स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहने के लिए इन्हें पहनती हैं। आज हम खास लड़कियों के लिए अनोखे और आकर्षक डिजाइन वाले शॉर्ट्स लेकर आए हैं जिनका डिजाइन बेहद आकर्षक और खूबसूरत है। यहां दिखाई गई शॉर्ट ड्रेस को आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको शॉर्ट ड्रेस को स्टाइल करने के लिए कुछ खास बातें भी बताएंगे, जिनकी मदद से आप और भी क्लासी लुक पा सकती हैं।

Rose Self Design Wrap Dress & Belt

Women Short Dress : इन आकर्षक शॉर्ट ड्रेस से आप पा सकती हैं मॉडर्न और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

गुलाबी स्व-डिज़ाइन डॉबी बुनाई बुना हुआ रैप ड्रेस, वी-गर्दन, लंबी आस्तीन और एक बेल्ट के साथ आता है। इसे आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं। अगर आप इस ड्रेस के साथ आकर्षक और मॉडर्न लुक चाहती हैं तो आपको इसके साथ हाई हील फुटवियर और क्लच बैग कैरी करना चाहिए। ये आपको बेहतरीन लुक देगा।

Black Pure Cotton A-Line Dress

Women Short Dress : इन आकर्षक शॉर्ट ड्रेस से आप पा सकती हैं मॉडर्न और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

ब्लैक सेल्फ डिज़ाइन ए-लाइन ड्रेस, वी-नेक और तीन-चौथाई, नियमित आस्तीन के साथ आती है। इस ब्लैक ड्रेस को पहनने के बाद आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा। इस ड्रेस का डिजाइन बेहद यूनिक और मॉडर्न है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। ये एक आरामदायक ड्रेस है।

Women Rose & Blue Floral Printed Dress

Women Short Dress : इन आकर्षक शॉर्ट ड्रेस से आप पा सकती हैं मॉडर्न और क्लासी लुक, देखें डिजाइनएकत्रित और शानदार विवरण के साथ फिट और आकर्षक गुलाबी और नीले रंग की मुद्रित बुना हुआ पोशाक, एक प्यारी गर्दन, छोटी आस्तीन के साथ आती है। इसे हाई हील्स के साथ स्टाइल करें और आकर्षक लुक पाएं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV