होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Short Kurti : कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए बेस्ट कुर्ती डिजाइन

Women Short Kurti : अगर आप ट्रेडिशनल और एथनिक स्टाइल पाना चाहती हैं तो यह शॉर्ट कुर्ती बेहतरीन हो सकती है। इन कुर्तियों में प्रिंट्स की कई रेंज ऑफर की जा रही हैं। इसमें कई कलर ऑप्शन भी उपलब्ध हैं। ये कुर्तियां कैजुअल और रेगुलर पहनने के लिए अच्छी मानी जाती हैं। आप इन्हें जेगिंग्स या जींस के साथ भी पहन कर देख सकती हैं। ये महिलाओं की शॉर्ट कुर्तियां लेटेस्ट फैशन की हैं। इन कुर्तियों का प्रिंटेड पैटर्न और डिजाइन बेहद शानदार है। इनका फैब्रिक भी मुलायम और हल्का होता है। यहाँ दिखाई गई शोर्ट कुर्तियों को आप कॉलेज और ऑफिस में पहन कर जा सकती है।

Floral Printed Pure Cotton Kurti

Women Short Kurti : कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए बेस्ट कुर्ती डिजाइन

यह फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ती बेहद खूबसूरत है। ऑनलाइन इस कुर्ती का फैब्रिक कॉटन है, जो बेहद आरामदायक और त्वचा के अनुकूल फैब्रिक है। इस कॉटन कुर्ती शॉर्ट पर आपको फ्लोरल प्रिंट मिलता है, जो समर वाइब देता है। इस शॉर्ट कुर्ती में आपको कई रंग और पैटर्न मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। इसे आप जींस के साथ पेयर करके बहुत अच्छा लुक पा सकती हैं।

Shirt Collar Printed Cotton Cambric Tunic

Women Short Kurti : कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए बेस्ट कुर्ती डिजाइन

गर्मी के दिनों में ऐसे प्रिंटेड डिजाइन बहुत अच्छे लगते हैं। अगर आप पिंक कलर में कोई ऑप्शन तलाश रही हैं तो यह शॉर्ट कुर्ती आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस शॉर्ट कुर्ती पर फ्लोरल प्रिंट है।

Floral Printed Shirt Collar A-Line Kurti

Women Short Kurti : कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए बेस्ट कुर्ती डिजाइन

ए लाइन पैटर्न में आने वाली यह कुर्ती बेहद खूबसूरत है। इसका फैब्रिक बेहद आरामदायक है। जींस के साथ पहनने पर यह कुर्ता डिजाइन बहुत अच्छा लगता है। इस शॉर्ट कुर्ती में खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन है, जो गर्मी के मौसम के लिए उपयुक्त है। यह कुर्ता मीडियम स्लीव्स और कॉलर स्टाइल नेकलाइन के साथ आता है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV