होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

 Women Top Design : स्कर्ट, ट्राउजर और जींस के साथ क्लासि लुक देंगे ये टॉप, देखें डिजाइन

Women Top Design : कॉलेज और ऑफिस जाने वाली लड़कियां अक्सर टॉप और जींस पहनान पसंद करती है। टॉप और जींस कैसुअल और क्लासी लुक देते है। टॉप एक ऐसा आउटफिट है जिसे आप स्कर्ट, पलाज़ो, ट्राउज़र और जींस के साथ पहन सकती हैं। यानी ड्रेस एक और स्टाइल कई। ये बहुत ही आरामदायक भी होते है। इसलिए आज हम लेकर आये है डिज़ाइनर और खूबसूरत टॉप जिन्हें आप कॉलेज या ऑफिस जाने के लिए चुन सकती है। तों चलिए देखते है आकर्षक डिजाइन वाले टॉप का शानदार कलेक्शन।

Tie & Dye Top with Neck Tie-Up

 Women Top Design : 

इस हरे रंग के टॉप को पहनकर अपने लुक को सिंपल लेकिन स्टाइलिश रखें। राउंड नेकलाइन इसकी खूबसूरती बढ़ाती है। पूरी आस्तीन दिखाते हुए, यह निश्चित रूप से आपको हर किसी से प्रशंसा दिलाएगी। इसे आप सभी रंग के जींस के साथ स्टाइल कर सकती है।

Self Top with Neck Tie-Ups

 Women Top Design : 

आप इस खूबसूरत टाई अप नेकलाइन टॉप को स्कर्ट और जींस दोनों के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इसकी स्लीव इसे आकर्षक लुक दे रही है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं।

Printed Top with Tie-Up Neck

 Women Top Design : 

यह त्वचा को मुलायम और सुखदायक स्पर्श का आश्वासन देता है। टाई अप नेक इसके डिज़ाइन को ऊंचा उठाता है। लंबी आस्तीन की विशेषता के साथ, यह निश्चित रूप से आपके साथियों को प्रभावित करेगा। मुद्रित डिज़ाइन इसे फैशनेबल बनाता है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV