होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

Women Tops Design : महिलाओं के लिए यह समर टॉप कॉलेज और ऑफिस में पहनने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इन्हें पहनने से आपको जल्दी पसीना नहीं आएगा और आप पूरी तरह से आरामदायक रहेंगे। इन्हें खासतौर पर गर्मियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इन्हें पहनने से न सिर्फ आपकी खूबसूरती और स्टाइल निखरता है, बल्कि आपको गर्मी से भी पूरी राहत मिलती है। आइए आपको महिलाओं के लिए इन बेस्ट समर टॉप्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ombre Dyed Tie-Up Neck Top

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

इस खूबसूरत ओम्ब्रे टॉप को आप कॉलेज और ऑफिस में पहन सकती हैं। ये आपको कूल लुक देगा। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इस टॉप का सफेद और पीला कॉम्बिनेशन बेहद शानदार और आकर्षक लग रहा है।

Tie-Up Neck Puff Sleeves Top

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

आकर्षक पफ स्लीव्स के साथ टाई अप नेकलाइन आपको क्लासी लुक देगी। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। यह टॉप स्टड ईयररिंग्स के साथ अच्छा लगेगा। इसे आप जींस और स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं।

Embroidered Bell Sleeve Georgette Regular Top

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

यह कढ़ाईदार बेल स्लीव टॉप बेहद खूबसूरत है। इस टॉप को आप जींस, प्लाजो और स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। इस टॉप की खूबसूरती में जो बात जुड़ती है, वह है इसकी नेकलाइन और शानदार स्लीव्स। आकर्षक लुक के लिए आप इसे पहन सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV