होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Xiaomi 14 Ultra को 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ जल्द होगा लॉन्च, देखे अपडेट

Xiaomi 14 Ultra : Xiaomi अपना बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है, जहां वह Xiaomi 14 Ultra को पेश करेगी। फोन को चीन में 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद 25 फरवरी को इसे बाकी देशों के लिए लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, Xiaomi के संस्थापक और सीईओ लेई जून ने खुलासा किया कि फोन वैश्विक बाजार में किन रंगों में उपलब्ध होगा…

Xiaomi के संस्थापक और सीईओ लेई जून ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो रंग विकल्पों में Xiaomi 14 Ultra की छवियां साझा कीं: काले और सफेद। फिलहाल माना जा रहा है कि ये दो रंग ही दुनिया भर में उपलब्ध होंगे। ऐसी भी खबरें हैं कि इसे चीन में खास टाइटेनियम कलर में लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi 14 Ultra Camera

Xiaomi ने हाल ही में 14 अल्ट्रा के कैमरा, टेलीफोटो कैमरा और पेरिस्कोप कैमरा के बारे में जानकारी दी थी। 22 फरवरी के लॉन्च से पहले अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है। लेकिन कुछ ही दिन पहले जर्मन पब्लिकेशन Winfuture ने फोन के सभी स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए।

Xiaomi 14 Ultra Features (Expected)

Winfuture के मुताबिक, Xiaomi 14 Ultra में 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 3200 x 1440p और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। कहा जाता है कि डिस्प्ले में HDR10+ है, जिसकी अधिकतम चमक लगभग 3,000 निट्स है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप होगी, जिसे 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। चीन के बाहर के बाजारों में, डिवाइस के 512GB तक के स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होने की उम्मीद है, बैटरी क्षमता 5,300mAh होगी, 90W वायर्ड और 50-W वायरलेस चार्जिंग के साथ।

Live TV