होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

40 की उम्र में भी लगेंगी 25 की जब पहनेंगी ऐसी खूबसूरत Organza Silk Saree

Organza Silk Saree : बाजार में आपको साड़ियों की कई वैरायटी मिल जाएंगी। खासकर आजकल साड़ियां अलग-अलग तरह के फैब्रिक में देखने को मिलती हैं। इनमें सबसे ज्यादा डिमांड ऑर्गेना साड़ियों की है। यह एक हल्की साड़ी है। इनके प्रिंट भी हल्के होते हैं और पारदर्शी होने के कारण आपको थोड़ा यंग लुक देते हैं।

आज हम आपको कुछ खूबसूरत डिजाइन वाली ऑर्गेंजा साड़ियां दिखाने जा रहे हैं। आप इन्हें पार्टी, फंक्शन, फेस्टिव वियर और रेगुलर वियर के लिए भी पहन सकते हैं। ये साड़ियां गिफ्ट करने के लिए भी काफी अच्छी मानी जाती हैं। ये साड़ियां भी गर्मी के मौसम के लिए बेस्ट मानी जाती हैं। इस लिस्ट में साड़ियों की कई शानदार रेंज आपके लिए पेश की गई हैं। ये साड़ियाँ आधुनिक और ट्रेंडी हैं।

Organza Silk Saree With Cutwork Border Saree

 40 की उम्र में भी लगेंगी 25 की जब पहनेंगी ऐसी खूबसूरत Organza Silk Saree

महिलाओं के लिए यह ऑर्गेंजा साड़ी काफी आकर्षक और शानदार है। इस ऑर्गेना साड़ी का कट वर्क बॉर्डर इसे और भी खूबसूरत बनाता है। यह साड़ी कई कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। इस साड़ी का फैब्रिक मुलायम और हल्का है। यह साड़ी पहनने पर अतिरिक्त आराम और पारंपरिक लुक प्रदान करती है। इस साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं।

Gajri Color Organza Silk Saree

 40 की उम्र में भी लगेंगी 25 की जब पहनेंगी ऐसी खूबसूरत Organza Silk Saree

फ्लोरल प्रिंट के साथ आने वाली यह ऑर्गेना साड़ी बहुत अच्छी है। इस साड़ी का डिजाइन पैटर्न काफी आकर्षक है। यह सेमी ट्रांसपेरेंट साड़ी इन दिनों काफी ट्रेंड में है। इस साड़ी को आप रोजाना इस्तेमाल के लिए भी ले सकती हैं। यह साड़ी आपको मॉडर्न स्टाइल के साथ-साथ टिकाऊ आरामदायक एहसास भी दे सकती है। यह साड़ी बेहद मुलायम कपड़े से बनी है।

Teal Blue Color Pure Organza Silk Saree

 40 की उम्र में भी लगेंगी 25 की जब पहनेंगी ऐसी खूबसूरत Organza Silk Saree

पारंपरिक और अधिक आकर्षक दिखने के लिए यह साड़ी सबसे अच्छा विकल्प हो सकती है। यह साड़ी टील ब्लू कलर में आ रही है। इसके साथ आपको ब्लाउज पीस भी दिया जा रहा है। चूंकि यह साड़ी हल्की है इसलिए पहनने में भी आरामदायक है।
इस साड़ी पर कढ़ाई का काम भी दिया गया है। यह साड़ी पार्टी, शादी और अन्य फंक्शन में पहनी जा सकती है और गिफ्ट देने के लिए भी अच्छी है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV