हिन्दी न्यूज

अंबानी की शादी में भी नहीं देखा होगा खाना खिलाने का ऐसा शाही अंदाज, देखिए वीडियो

मेहमानों को खाना खिलाने का ऐसा शाही अंदाज, कि जिसके सामने राजा रजवाड़ों की शानो शौकत भी फीकी पड़ जाए, आपने नहीं देखी होगी।

Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इन दिनों शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सिहासन जैसी कुर्सी सोने जैसा स्टैंड और मेहमानों के राजसी ठाठ बाट को देखकर किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाए।

आपने शादियां तो बहुत देखी होंगी। पर हम दावे के साथ कह सकते हैं, कि ऐसी शादी नहीं देखी होगी। लोग अपनी शादियों को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। शादियों के शानदार डेकोरेशन, मंडप, ड्रेस और संगीत के एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पर मेहमानों को खाना खिलाने का ऐसा शाही अंदाज, कि जिसके सामने राजा रजवाड़ों की शानो शौकत भी फीकी पड़ जाए, आपने नहीं देखी होगी।

ट्विटर पर इन दिनों एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें मेहमानों को खाना खिलाया जा रहा है। पर आप क्या कहेंगे इसमें क्या खास है? लेकिन मेहमानों के खाना खाने के लिए जो व्यवस्था की गई है, और खाना खिलाने का अंदाज देखकर हर कोई दंग है। हालाकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है, कि यह वीडियो कहां का है। पर बताया जा रहा है की यह तमिलनाडु की एक शादी का वीडियो है।

दरअसल, मेहमानों के खाने के लिए जो कुर्सियां लगाई गई हैं, वह राजा के सोने के सिहासन की तरह दिखाई दे रही हैं। वही टेबल पर मोर की डिजाइन का सुनहरा स्टैंड जिसमें प्लेट रखकर मेहमानों को खाना परोसा जा रहा है, देखने के काबिल है।

लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है, कि वह बार-बार देखने के बाद भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कुछ यूज़र मेहमानों के राजसी ठाठ बाठ को देखकर तरह तरह के दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं।

देखिए वीडियो –

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button