होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

चलती गाड़ी से नोट फेकने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार,देखिए वीडियो

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

चलती गाड़ी से नोट फेकने वाला यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी और उसके साथी गुरप्रीत सिंह उर्फ लकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर चलती गाड़ी से नोट फेकने एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में कार के पीछे डिक्की में बैठ कर एक युवक नकली नोट सड़क पर फेंक रहा था। मामला गुरुग्राम का है।

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के गोल्ड कोर्स रोड की है जहां आरोपी वेब सीरीज ‘फॉरजी’ के एक सीन की तर्ज पर नकली नोट उड़ा रहे थे।  डीएलएफ गुरुग्राम के एसीपी विकास कौशिक ने कहा कि दोनों आरोपियों जोरवार सिंह कलसी और गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य मोटरसाइकिल सवार थे जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। जोरवर सिंह कलसी के पास से नकली नोट बरामद किए गए हैं और हम गाड़ी को भी बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

पुलिस को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से एक घटना के बारे में पता चला, जहां दो लोगों ने गोल्फ कोर्स रोड पर एक कार से करेंसी नोट फेंक कर एक फिल्म के एक दृश्य को फिर से बनाने की कोशिश की। वायरल वीडियो में गुरुग्राम में एक व्यक्ति अपनी चलती कार से नोटों को फेंक रहा था। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV