Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

ब्रिटेन से बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व देखने आई 80 वर्षीय महिला निकली कोरोना पॉज़िटिव

Covid-19: कोरोना अब जिस तरह से रफ्तार पकड़ रहा है, उससे साफ देखा जा सकता है कि जहां अब जिले में भी Covid-19 की पुष्टि हो गई है। इसकी सूचना जैसे ही उमरिया जिले के अधिकारियों को लगी अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे। क्योंकि इस अवधि का यह पहला मामला है जहां Covid-19 की पुष्टि हुई है। कोरोना की रफ्तार और न बढ़ सके इसके लिए प्रशासन अब पूरी तैयारी कर रहा है।

यह पूरा है मामला 

पूरा मामला उमरिया जिले के बांधवगढ़ का है जहां ब्रिटेन से आई 80 वर्षीय महिला की Corona की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूचना मिलने पर जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार ब्रिटेन से 80 वर्षीय एक महिला ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व का दौरा किया था। जिसमें Corona के लक्षण पाए गए और पहले उसे सामान्य बुखार और सर्दी खांसी जैसे लक्षण थे फिर जब उसकी जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट Corona Positive आई। सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को होटल पहुंची जहां से महिला को जबलपुर भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

जबलपुर में Covid जांच के लिए महिला का सैंपल लिया गया था। कोविड-19 के नोडल अधिकारी अनिल सिंह ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे उन्नत उपचार के लिए भेजा जा रहा है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV