Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

MP News : चुनावी रंजिश से दो पक्षों में चली गोलियां, तीन की मौत

Firing News : मध्य प्रदेश के भिंड जिल में चुनावी रंजिश से चली गोलियां, गोली लगने से तीन की मौत हो गई। यह मामला मेहगांव तहसील के पचैरा गांव का है जहां चुनाव को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें जमकर फायरिंग हुई। वहीं गोली लगने से तीन लोगों की मौत भी हो गई। जिससे गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी है।

भिंड जिले के मेहगांव से चार किलोमीटर दूर स्थित पचैरा गांव में दोपहर करीब 12 बजे चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद फायरिंग होना शुरू हो गया, जिसमें गोली लगने से पचैरा के 55 हाकिम पुत्र कैलाश नारायण त्यागी, 35 वर्षीय पिंकू पुत्र हरगोविंद त्यागी, 24 वर्षीय गोलू पुत्र महेश त्यागी की मौत हो गई। यह विवाद कैसे शुरू हुआ इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

बीएमओ को ना मिलने से घर पर पथराव

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद तीनों युवकों को स्वजन मेहगांव अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन मेहगांव अस्पताल में बीएमओ के ना मिलने पर आक्रोशित लोगों ने उनके घर पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद स्वजन ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। मेहगांव अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. प्रेम सिंह गुर्जर का कहना था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं तीसरे युवक की मौत होना भी बताया जा रहा है।

Live TV