Food poisoning : शादी में शामिल लोगों को खाना खाना पड़ा महंगा, 43 गंभीर 

---Advertisement---

खरगोन । मध्य-प्रदेश में शादी समारोह में शामिल लोगों को फूड कस्टर्ड खाना भारी पड़ गया। जिससे रिसेप्शन कार्यक्रम में हड़कंप मच गया. फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए रात से सुबह 4 बजे तक में 43 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े : Food Poisoning : फूड पॉइजनिंग से 2 दर्जन से अधिक छात्र बीमार !

यह घटना खरगोन शहर के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मोहन लाल के यहां शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में हुआ है। इसमें खरगोन शहर, सोनीपुरा, बलवाड़ी, प्रेमनगर सहित आसपास के इलाकों के लोग शामिल हुए थे।

यह भी पढ़े : Food Poisoning in Sidhi : फूड प्वाइजनिंग से 150 से ज्यादा बीमार, मेले में मची अफरा तफरी !

शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में लोगों ने खाने के साथ फूड कस्टर्ड खा लिया था। जिससे रात करीब साढ़े 12 बजे के बाद कुछ लोगों को उल्टी-दस्त आने की शिकायत शुरू हो गई। लेकिन लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और जब तकलीफ बढ़ी तो सभी को जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े : Food Poisoning : मध्यान भोजन खाने से 33 बच्चे फ़ूड पोइज़निंग का हुए शिकार

इस घटना को शुरू होने से लेकर सुबह 4 बजे तक पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराने का सिलसिला जारी रहा और रातभर डॉक्टर्स की टीम उपचार में लगी रही, जिससे अब सभी मरीजों की हालत स्थिर बनी हुई है। जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर बीएस चौहान का कहना है कि रात में उल्टी-दस्त और पेट दर्द के शिकार मरीजों को यहां लाया गया, जहां उनकी संख्या बढ़कर 43 तक पहुंच गई है।

Related Post