Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Singrauli Breaking : 407 वाहन के कुचलने से घटनास्थल पर ही युवक ने तोड़ा दम !

सिंगरौली के मोरवा थाना क्षेत्र में हुई एक दुर्घटना में 30 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। वाहन ने युवक को उस समय ठोकर मरी जब वह मेन रोड में गाड़ी बनवा रहा था तभी पीछे से आकर उसे ठोकर मार दी। इस हादसे से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मोरवा पुलिस इस मामले में ट्रक को जप्त कर कार्यवाही में लगी है।

Also Read : ब्रिटेन से बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व देखने आई 80 वर्षीय महिला निकली कोरोना पॉज़िटिव

प्राप्त जानकारी के अनुसार महावीर कोल का मुंशी संतोष पांडे पिता जगदीश पांडे उम्र 30 वर्ष निवासी खैराबड़ा देवसर हाल मुकाम सर्किट हाउस रोड सिंगरौली में रहता था। जो अपने कंपनी के कोल वाहन को बनवाने के लिए ब्लैक डायमंड पेट्रोल टंकी के समीप मिस्त्री के पास खड़ा था। वहीं पास से गुजर रहा 407 वाहन क्रमांक DL 1P 9034 दूसरे वाहन से टक्कर होने से बचने के लिए अनियंत्रित होकर युवक को लग गई।

Also Read : वैष्णो देवी का दर्शन कर वापस लौट रही कार का एक्सीडेंट, एक की मौत !

इस हादसे में उस वाहन की टक्कर से संतोष पांडे को अंदरूनी चोट लगी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी जान चली गई। हादसे के बाद वाहन चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मोरवा निरीक्षक यू पी सिंह को घटना की जैसे हुई मौके से ही उनके निर्देशन पर पुलिस टीम पहुंची और वाहन को जप्त कर विवेचना शुरू कर दी, वहीं मृतक के शव को पंचनामा कर शव गृह में रखवा दिया है एवं मामला कायम कर पुलिस जांच में जुटी है।

Also Read : Crime News : प्रेमी के साथ युवती घर में मना रही थी रंगरलिया, भाई ने गला घोंट कर दी हत्या !

Also Read : MP News : हवाई जहाज क्रैश होने से पायलट की मौत, प्रशिक्षु गंभीर

Live TV