Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Crime News : प्रेमी के साथ युवती घर में मना रही थी रंगरलिया, भाई ने गला घोंट कर दी हत्या !

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में युवक ने अपनी सगी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतिका के पिता की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर किया है।

यह संगीन मामला क्या है?

यह मामला संभल के रजपुरा थाना इलाके के गवां कस्बे का है। जिसमें बताया जा रहा है की मृतिका का प्रेम प्रसंग बुलंदशहर जिले के रहने वाले युवक के साथ चल रहा था। इसी बीच गुरुवार की रात युवती का पिता खेत की रखवाली करने गया हुआ था और उसका भाई दूसरे कमरे में सो रहा था। इसी दौरान युवक मौका पाकर युवती से मिलने के लिए आ पहुंचा और युवती के कमरे में जाकर रंगरेलिया मनाने लगा। जब बहन के कमरे से युवक के होने की आवाज आई तो दुसरे कमरे में सो रहे बड़े भाई की आंख खुल गई। 

बहन को आपत्तिजनक में देख भाई ने खोया आप

उसके बाद भाई कमरे में जा पहुंचा और एक युवक के साथ बहन को आपत्तिजनक हालत में देखकर आपा खो बैठा। जैसे ही बहन  के प्रेमी को दबोचने का प्रयास किया तो प्रेमी ने नितिन को धक्का देकर भागने में कामयाब हो गया। युवक के भागने से गुस्से में नितिन ने बहन को पकड़कर पहले जमकर पीटा और उसके बाद गला घोट हत्या कर घर से फरार हो गया।

आरोपी कैसे हुआ गिरफ्तार ?

सुबह जब पिता खेत से वापस घर लौटा तो देखा की बेटी का शव घर में पड़ा और नितिन घर से गायब है। उसके बाद पिता ने पुलिस को घटना की सूचना दी। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

हत्याकांड के सम्बन्ध में एसपी चक्रेश मिश्र का बयान 

संभल के एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि सुबह रजपुरा थाने में गंवा गांव के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि उनके बेटे ने अपनी सगी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी है। शख्स की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। उसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती की हत्या के आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी को जेल भेजने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Live TV