Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी को पिला दिया तेजाब

Indore News : शहर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए एसिड पिला दिया क्योंकि उसने उसे शराब पीने से रोका था। इसके बाद हड़कंप मच गया है। महिला के शोर मचाने पर लोग उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले गए। घटना चंदन नगर में हुई और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, 30 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसका पति दीपक अपनी सारी कमाई शराब पर खर्च कर देता था और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था।

शराब पीना बंद कर दिया

18 अगस्त को जब पीड़िता ने दीपक को शराब पीने से रोका तो वह नाराज हो गया और उसे तेजाब पिला दिया. घटना के समय उनके बेटे लकी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन दीपक ने उसे धक्का दे दिया। लकी अपने भाई सरवन और अर्जुन को बुलाने के लिए दौड़ा। तब तक पीड़ित के मुंह में छाले और पेट में जलन होने लगी थी।

एमवाय अस्पताल में कराया गया भर्ती

उन्हें तुरंत एमवाय अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला की हालत इतनी गंभीर है कि वह बोल भी नहीं सकती। पुलिस ने बताया कि एक हफ्ते बाद जब पीड़िता की हालत में सुधार हुआ तो एएसआई दीपक गोराना ने रविवार को उसका बयान दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने दीपक के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य आरोपों में मामला दर्ज कर लिया।

आरोपी पति अभी भी फरार है। नशाखोरी से पूरा परिवार परेशान था। इसलिए आए दिन परिवार में कलह होती रहती थी। पत्नी के मना करने के बावजूद उसका व्यवहार नहीं बदला। अब उसने घातक कदम उठाया है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV