Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Designer Kurti Collection : कंफर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां

Designer Kurti Collection : बाजार जाना हो या कही घूमने हम अक्सर ऐसे मौके के लिए नॉर्मल कपड़े पहनना ही पसंद करते है । उनमे से सबसे ऊपर आती है कुर्ती। हर लड़की ऐसे नॉर्मल मौके पर ज़्यादातर आरामदायक और सुंदर कपड़े पहनना पसंद करती है, और कुर्ती उनमे से एक है। इसलिए आज हम आपको कुछ खास चुनिंदा कुर्तियां दिखाएंगे। चार विशेष डिज़ाइन जिनमें से सारे डिज़ाइन आपको पसंद आएंगे।

Teal Blue Printed Kurti

Designer Kurti Collection : कंफर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां वैसे तो ये बहुत सिंपल कुर्ती है लेकिन इसका प्रिंट डिज़ाइन बहुत ही सुंदर  है।इसका नेक डिज़ाइन भी सुंदर है। आप इसे पूरे दिन पहनकर भी रह सकती है। ये बहुत ही आरामदायक साबित होगा।

Short Kurti with Cute Latkan Neck

Designer Kurti Collection : कंफर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां अगर आपको पहली कुर्ती पसंद आई तो जरूर आपको यह भी पसंद आई होगी। दोनों ही सिम्पल और स्वीट अंदाज़ की कुर्तियाँ हैं। इसके गले में लटकी लटकनें इसे और भी अधिक क्यूट लूक दे रही हैं।

Cute & Pretty Short Orange Kurti

Designer Kurti Collection : कंफर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां

आज हमारा फोकस खूबसूरत डिजाइन पर है। इसे आप बिंदास जींस के साथ भी पहन सकती हैं। कैज़ुअल वियर के लिए बिल्कुल सही और कॉलेज वियर के लिए भी परफेक्ट।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV