Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Designer Kurti Collection : कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां

Designer Kurti Collection : बरसात के मौसम मे भरी वर्क वाले कपड़े पहनना असुवधाजनक होता है। ऐसे मौसम मे हर कोई आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करता है। इसलिए आज हम आपके लिए रेगुलर पहनने के लिए कुछ खास डिज़ाइन की कुर्तियाँ लेकर आए है। जिन्हे पूरे दिन पहना जा सकता है। इन्हे पहनकर सारे काम आसानी से किए जा सकते है। तो बिना देर किए चलिये देखते है कुछ डिज़ाइनर कुर्तियां।

Straight Kurti

Designer Kurti Collection : कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां वैसे तो ये कुर्ती सिम्पल है पर इसे पहनने के बाद इसकी खूबसूरती बढ़ जाती है। हमे यकीन है की आपको भी ये कुर्ती पसंद आयी होगी।

Printed Kurti

Designer Kurti Collection : कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां यह सॉफ्ट रेड  कलर की कुर्ती है। अगर आपको मेरी तरह लाइट, पेस्टल टाइप कलर पसंद हैं तो यह कुर्ती आपको जरूर पसंद आएगी।

Cotton Kurti & Palazzo Set

Designer Kurti Collection : कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लूक पाने के लिए ट्राइ करें ये डिज़ाइनर कुर्तियां कुर्ति और पलाज़ो के खूबसूरत डिज़ाइन। एक बार आपको इसे ट्राइ जरूर करना चाहिए।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV