Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Designer Dress Collection : त्योहारो पर पहनने के लिए बेस्ट है खूबसूरत डिज़ाइन वाले ड्रेस, देखें कलेक्शन

Designer Dress Collection : त्योहारी सीजन शुरू होते ही लोग खरीदारी शुरू कर देते हैं। कुछ लोग कपड़ों की खरीदारी करते हैं तो कई लोग घर की साज-सज्जा का सामान खरीदते हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो ऑफिस पार्टी में जाने के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर देते हैं। अगर आपके ऑफिस में भी दिवाली पार्टी हो रही है तो आप यहां बताई गई ड्रेसेज ट्राई कर सकती हैं। वे स्टाइलिश दिखते हैं फिर भी पारंपरिक लुक का एक आदर्श विकल्प हैं।

Kurti-trousers with dupatta

Designer Dress Collection : त्योहारो पर पहनने के लिए बेस्ट है खूबसूरत डिज़ाइन वाले ड्रेस, देखें कलेक्शन लोग ऑफिस दिवाली पार्टी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसलिए, क्योंकि वहां सज-धज कर जा सकते हैं, स्टाइल दिखा सकते हैं।   इसके लिए आप दिवाली पर कुर्ती-ट्राउजर के साथ दुपट्टे को स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको थ्रेड वर्क, मिरर वर्क और स्टोन वर्क से लेकर सिंपल सूट सेट के भी ऑप्शन मिल जाएंगे। इन्हें स्टाइल करके आप अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

Sequence work saree

Designer Dress Collection : त्योहारो पर पहनने के लिए बेस्ट है खूबसूरत डिज़ाइन वाले ड्रेस, देखें कलेक्शन आजकल सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही साड़ी नहीं पहनती हैं। लड़कियों को अलग-अलग डिजाइन वाली साड़ियां स्टाइल करना भी पसंद होता है। इन्हें आप ऑफिस की दिवाली पार्टी में भी ट्राई कर सकती हैं। आपको अलग-अलग डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलेंगे। जैसे- सिल्क साड़ियां, कॉटन हैंड वर्क साड़ियां, प्रिंटेड साड़ियां, सीक्वेंस वर्क और ऑर्गेंजा हैवी वर्क साड़ियां। आप इन्हें पार्टी में मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Diwali Clothes For Women

Designer Dress Collection : त्योहारो पर पहनने के लिए बेस्ट है खूबसूरत डिज़ाइन वाले ड्रेस, देखें कलेक्शन ऑफिस की दिवाली पार्टी है, जहां आप एथनिक के अलावा इंडो-वेस्टर्न पोशाक भी पहन सकती हैं। ये देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं और पहनने में भी उतने ही आरामदायक होते हैं। इसमें आप हैवी वर्क वियर भी कैरी कर सकती हैं, नहीं तो आप चाहें तो प्रिंटेड ड्रेस को अच्छी एक्सेसरीज के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV