Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Designer Dress Collection : फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये डिज़ाइनर ऑउटफिट, देखें डिजाइन

Designer Dress Collection :  त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है। और ऐसे मौके पर हर लड़की सजने-सवरने के लिए हमेसा तैयार रहती है और उत्सुक होती है। आज हम खास महिलाओ के लिए कुछ डिज़ाइनर और खूबसूरत ड्रेस लेकर आएं है जिन्हें आप हर खास मौके पर पहन सकती है। तों देर किस बात की चलिए देखते है कुछ वेस्टर्न और डिज़ाइनर ऑउटफिट ड्रेस कलेक्शन।

Gota Patti Anarkali Suit

Designer Dress Collection : फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये डिज़ाइनर ऑउटफिट, देखें डिजाइन

अनारकली सूट हर मौके पर पहना जा सकता है। यह नवरात्रि के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आजकल बाजार में फुल पट्टी वर्क वाले अनारकली सूट काफी लोकप्रिय हैं। गरवा नाइट के लिए आप साटन और सिल्क के आकर्षक सूट चुन सकती हैं। अपने लुक को रॉयल और रिच बनाने के लिए आप बड़े ईयररिंग्स का चुनाव कर सकती हैं।

Crop Top with Dhoti Pants

Designer Dress Collection : फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये डिज़ाइनर ऑउटफिट, देखें डिजाइन धोती पैंट पारंपरिक और स्टाइलिश होने के साथ-साथ आरामदायक भी लगती है। इसे वर्क क्रॉप टॉप के साथ मिक्स एंड मैच किया जा सकता है। सुनहरे रंग की धोती पैंट के साथ चमकीले लाल, पीले और फ्लोरोसेंट रंग के टॉप पहनें। लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट बेल्ट और एथनिक ज्वेलरी पहनना न भूलें।

Co ordinate set

Designer Dress Collection : फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये डिज़ाइनर ऑउटफिट, देखें डिजाइन

आजकल लोग स्टाइल के साथ-साथ आराम को भी ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। अगर आप उन लड़कियों में से हैं जो स्टाइलिश दिखना तो चाहती हैं लेकिन अपने कंफर्ट से समझौता नहीं करना चाहतीं तो इस करवा चौथ पर एक कोऑर्डिनेटिंग सेट पहनें। इसके लिए आपको जातीय समन्वय सेट चुनना होगा। अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप केप कैरी कर सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV