Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Trendy Earring Designs : इयररिंग के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे ट्रेंडी लुक, देखे डिज़ाइन

Trendy Earring Designs : महिलाएं अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए तरह-तरह की चीजों का इस्तेमाल करती हैं। इस वजह से उनके वॉर्डरोब में ढेर सारे कपड़े तो हैं ही, महिलाओं के गहनों का भी बहुत बड़ा कलेक्शन है। ज्यादातर महिलाओं के पास ईयररिंग्स का बहुत बड़ा कलेक्शन होता है क्योंकि कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो अलग-अलग तरह के ईयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं।

Trendy Earring Designs : इयररिंग के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे ट्रेंडी लुक, देखे डिज़ाइनझुमकी डिजाइन बालियां

देखा जाए तो झुमकी कोई नया फैशन नहीं है लेकिन ज्यादातर महिलाएं झुमकी पहनना पसंद करती हैं। झुमके में कई विविधताएं हैं। झुमकी पहनकर हम तुरंत ट्रेडिशनल लुक पा सकते हैं। अगर आप पारंपरिक इयररिंग डिजाइन की तलाश में हैं तो इसके लिए झुमकी का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसकी कीमत की बात करें तो यह 250 रुपये से लेकर 500 रुपये तक है।

Trendy Earring Designs : इयररिंग के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे ट्रेंडी लुक, देखे डिज़ाइनटेम्पल ईयररिंग्स

टेम्पल ईयररिंग्स में आपको टॉप भी मिल जाएंगे। यह पूरी तरह से आपकी पसंद पर निर्भर करता है। इसमें आप हल्के टॉप डिजाइन या हैवीवेट टॉप डिजाइन भी खरीद सकते हैं। इस तरह के ईयररिंग्स आप साड़ी, सलवार कमीज या लहंगे के साथ पहन सकती हैं। इसकी कीमत ₹200 से लेकर ₹500 तक है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं।

Trendy Earring Designs : इयररिंग के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे ट्रेंडी लुक, देखे डिज़ाइनपर्ल वर्क टेम्पल ईयररिंग्स

चाहे आपको मोती वर्क हो, कुंदन वर्क हो या जरकन वर्क, हर तरह का वर्क इसमें उपलब्ध है। इस तरह का डिजाइन बहुत अच्छा लगता है। इन्हें आप लॉन्ग और शर्ट ईयररिंग डिजाइन में खरीद सकती हैं। इसकी कीमत लगभग ₹500 ही है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV