Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

मॉडर्न और क्लासी लुक पाने के लिए आप इन कलर कॉम्बो और डिज़ाइन के ड्रेस ट्राई कर सकती है

Designer Dress Collection : कपड़े खरीदते समय रंग और पैटर्न के साथ-साथ फैब्रिक पर भी विशेष ध्यान दें। आपको ऐसे कपड़े खरीदने चाहिए जिनसे आपको ज्यादा परेशानी न हो और आप उन्हें लंबे समय तक पहन सकें। इसके साथ ही आपको कलर पैटर्न और कॉम्बिनेशन का भी खास ख्याल रखना चाहिए। यहां कुछ रंग पैटर्न युक्तियां दी गई हैं जिनका पालन करके आप स्टाइलिश दिख सकते हैं।

मॉडर्न और क्लासी लुक पाने के लिए आप इन कलर कॉम्बो और डिज़ाइन के ड्रेस ट्राई कर सकती हैडबल शेड के ड्रेस को चुनें

इस तरह का सीक्वेंस वर्क डिजाइन काफी ट्रेंड में है लेकिन आप किसी भी शादी या पार्टी में जाने के लिए डबल शेड पैटर्न चुन सकती हैं। यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। अगर आप इस तरह की स्टाइलिश साड़ी खरीदना चाहती हैं तो यह आपको बाजार में 2000 से 4000 रुपये के बीच मिल जाएंगी। अगर आप इस तरह की साड़ी पहनती हैं तो आपको इसके साथ कम से कम मेकअप और कम से कम ज्वेलरी पहननी चाहिए। यह आपके लुक को और भी क्लासी बना देगा।

मॉडर्न और क्लासी लुक पाने के लिए आप इन कलर कॉम्बो और डिज़ाइन के ड्रेस ट्राई कर सकती हैब्राइट कलर के ड्रेस सेलेक्ट करे

आजकल चमकीले रंग भी लोकप्रिय हैं। चमकीले रंगों से रंगत भी निखरेगी। अगर आप भी इसी तरह की डिजाइन वाली ड्रेस खरीदना चाहती हैं तो यह बाजार में 2000 से 3000 रुपये में आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर आप इस तरह की ड्रेस कैरी कर रही हैं तो मेकअप के लिए ब्लश पिंक कलर चुन सकती हैं। बालों के लिए वेवी ओपन कर्ल हेयरस्टाइल भी चुनें।

मॉडर्न और क्लासी लुक पाने के लिए आप इन कलर कॉम्बो और डिज़ाइन के ड्रेस ट्राई कर सकती हैहल्के रंग के ड्रेस चुने

अगर आपको किसी शादी या पार्टी में जाना है और सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो आप इन डिजाइन्स और कलर्स को ट्राई कर सकती हैं जो आपके लुक को सबसे अलग बनाएंगे। अगर आपको यह साड़ी और इसका स्टाइल पसंद है तो आपको बाजार में इस तरह की साड़ी 2000 रुपये से लेकर 3500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी के साथ आपको ड्यूई बेस मेकअप करना चाहिए और डायमंड ज्वैलरी कैरी करके लुक को कंप्लीट करना चाहिए।

मॉडर्न और क्लासी लुक पाने के लिए आप इन कलर कॉम्बो और डिज़ाइन के ड्रेस ट्राई कर सकती हैस्कार्फ या श्रग रखें

इस तरह की हल्की ठंड से खुद को बचाने के लिए आप अपने साथ स्कार्फ या श्रग जरूर रखें। यह आपको कूल रखेगा और आपको अलग दिखाएगा।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV