Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

24GB RAM और Snapdragon 8 Gen 3 के साथ लॉन्च हो सकता है ROG Phone 8, टीजर जारी

ROG Phone 8 : Asus ने अप्रैल में ROG Phone 7 गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च की थी, लेकिन अब कंपनी का फोकस अपनी नई सीरीज पर है। दरअसल, यह कंपनी ROG Phone 8 लाइनअप पर काम कर रही थी। अब Asus ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कंपनी के ROG पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिनमें से ROG Phone 8 पर अपडेट दिया गया है।

इस पोस्ट में एक टीज़र में कहा गया है कि ROG Phone 8 ‘जल्द ही आ रहा है’। Asus अपनी टैगलाइन के रूप में ‘Beyond Gaming’ के साथ हाई-एंड गेमिंग स्मार्टफोन को टीज़ कर रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के साथ साझा किए गए टीज़र से फोन के डिज़ाइन के बारे में कुछ जानकारी भी सामने आई है। इसके साथ ही पोस्ट स्मार्टफोन के स्पेक्स या रिलीज विंडो के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

NotebookCheck की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Asus ROG Phone 8 लाइनअप के तहत मॉडल नंबर AI2401_A और AI2401_D के साथ दो मॉडल तैयार कर रहा है। एक्स पर साझा किए गए पोस्टर से पता चलता है कि आरओजी फोन 8 लाइनअप स्मार्टफोन में पिछले फोन के समान टोन-डाउन डिज़ाइन होगा। ROG Phone 8 का बैक पैनल ब्रांडिंग और अन्य फीचर्स के साथ आता है। आरओजी फोन 7 में आयताकार कैमरा मॉड्यूल है, लेकिन इस फोन का कैमरा मॉड्यूल चौकोर होने की उम्मीद है।

Ausu ROG Phone 8 पर ट्रिपल रियर-फेसिंग कैमरा सेटअप को फिर से डिज़ाइन किया जा सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आ सकते हैं। जिसका लीक पहले ही सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, AI2401_D मॉडल में 24GB रैम होगी और उम्मीद है कि यह Asus ROG Phone 8 अल्टीमेट वेरिएंट होगा। इस बीच, मॉडल नंबर AI2401_A को वेनिला वेरिएंट कहा जाता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV