Google Pay से पेमेंट करने पर मिलेगा भारी कैशबैक !

Google Pay Cashback : Google पेमेंट्स पिछले कुछ वर्षों में हमारी दिनचर्या बन गई है, चाहे वह लोगों को पैसे भेजना हो या किराने के सामान का भुगतान करना हो, लोग अब हर चीज़ के लिए Google Pay का उपयोग कर रहे हैं। अगर आप ध्यान दे रहे हैं तो आपने देखा होगा कि शुरुआत में Google Pay करते समय आपको काफी कैशबैक मिलता था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है, अब आपको कैशबैक कम मिलता जा रहा है। अगर आपको लगता है कि कैशबैक की रकम अभी कम होगी तो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं, जिससे आपको गूगल का बड़ा कैशबैक मिल सकता है।

Google Pay के लिए प्लान चुनना महत्वपूर्ण है

Google Payments ऐप में आपको कई ऐसे प्लान मिलेंगे जहां अगर आप एक निश्चित राशि का भुगतान करते हैं तो आपको एक निश्चित राशि का कैशबैक मिलेगा। इन भुगतानों में गैस बिल के साथ-साथ बिजली बिल और पेट्रोल बिल शामिल हैं यदि आप ये भुगतान करते हैं, तो आपको एक निश्चित कैशबैक मिलेगा जो काफी अधिक होगा

विभिन्न खातों में भुगतान करें

यदि आप एक ही खाते में बड़ी राशि भेजते हैं और आपको लगता है कि आपको बड़ा कैशबैक मिलेगा लेकिन यदि आप कैशबैक नहीं चाहते हैं तो अलग-अलग खाते में भुगतान करें जिससे अधिक कैशबैक मिलेगा और अधिक संभावना भी होगी।

बड़े भुगतान भेजने से बचें

यदि आप एक साथ बहुत अधिक ट्रांसफर करते हैं, तो आपको Google पेमेंट्स में उस राशि के लिए अधिक कैशबैक नहीं मिलेगा, जबकि यदि आप एक से अधिक खातों में राशि ट्रांसफर करते हैं, तो आपको अधिक कैशबैक मिलेगा, जिसकी अधिक संभावना है।

Viral Video