Mahindra Scorpio N : आनंद महिंद्रा ने क्यों कहा, “यह गाड़ी उड़ाने के लिए रोहित शेट्टी को चाहिए न्यूक्लियर बम” !

Mahindra Scorpio N का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। जो आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है। इसका लुक और इंटीरियर आपको यह गाड़ी खरीदने के लिए मजबूर कर देगा। इसके टीचर में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। Mahindra Scorpio N, 27 जून को लांच होने वाली है।

महिंद्रा Mahindra की गाड़ियां लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज करती आ रही हैं। जिसमें महिंद्रा स्कॉर्पियो Scorpio और बोलेरो Bolero का अपना एक खास मुकाम है।

ऐसे में महिंद्रा स्कार्पियो एन Mahindra Scorpio N का टीजर रिलीज होने के बाद एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को Anand Mahindra को टैग करते हुए एक मीम शेयर किया था। जिसमें यूजर ने जॉनी लीवर की फोटो के साथ उनका फेमस डायलॉग “अब मजा आएगा बीड़ू” शेयर किया था। साथ ही इसके कैप्शन में यूज़र ने कहा कि, “रोहित शेट्टी Rohit Shetty अब इस गाड़ी को उड़ाने की सोच रहे होंगे।”

 

Mahindra Scorpio N
Mahindra Scorpio N : आनंद महिंद्रा ने क्यों कहा, “यह गाड़ी उठाने के लिए रोहित शेट्टी को चाहिए न्यूक्लियर बम” !

आपको बता दें मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी Rohit Shetty अपनी एक्शन व कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्शन फिल्मों में गाड़ियों का हवा में उड़ना आम बात है।

ऐसे में यूज़र के द्वारा शेयर किए गए इस मीन पर आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट किया है। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा है, “रोहित शेट्टी जी इस गाड़ी को उड़ाने के लिए आपको न्यूक्लियर बम की जरूरत पड़ेगी” उनका यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Viral Video