Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

उज्जैन में दोहरे हत्या कांड से मचा हड़कंप, घर में सो रहे भाजपा नेता और पत्नी की हत्या !

मध्य प्रदेश के उज्जैन में माकड़ोन सरदार पटेल की मूर्ति तोड़े जाने का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि एक और दर्दनाक घटना हो गई है। उज्जैन में दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। हत्या बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हुई है। इस खबर से इलाके में हड़कंप मच हुआ है।

उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात का है।  जानकारी के मुताबिक देवास रोड स्थित पिपलौदा गांव में रहने वाले पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में घर में घुसकर हत्या करने का आरोप सामने आया है।

Madhya Pradesh सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ने के मामले में CMO और TI सस्पेंड

प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल ?

  • उज्जैन में भाजपा नेता श्री रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं।
  • छिन्दवाड़ा और सिवनी में पुलिस कर्मियों की हत्या और रतलाम में थाने से टीआई की जीप चोरी होने के बाद अब मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र में भाजपा नेता की ही हत्या होना प्रदेश के हालात बयान करते हैं।
  • मैं मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करूँगा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएँ और अपराधियों को कड़ी सजा देकर मध्यप्रदेश को सबके लिये सुरक्षित प्रदेश बनाने की दिशा में काम करें।

अजीत नारायण सिंह

अजीत नारायण सिंह

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV