Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

कृष्ण बने मुख्यमंत्री मोहन यादव, जानिए क्यों ?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Krishna became Chief Minister Mohan Yadav, know why?) बुधवार को भिण्ड में कृष्ण अवतार में नजर आए। उनके सिर पर चांदी का मुकुट और हाथ में चांदी का सुदर्शन चक्र था। ये खूबसूरत नजारा राजीव गांधी स्टेडियम के पास रोड शो के दौरान देखने को मिला।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लाख सिंह कुशवाह ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को चांदी का मोर मुकुट और सुदर्शन चक्र भेंट किया।

लायक सिंह कुशवाह ने सीएम मोहन यादव को सिर पर 500 ग्राम चांदी का मुकुट और उंगली पर 1.5 किलो चांदी का सुदर्शन चक्र पहनाया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव सिर पर मुकुट और हाथ में सुदर्शन चक्र पहने कृष्ण अवतार में नजर आए। इसके साथ ही रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के पीछे पुष्प वर्षा करते हुए तोप चल रही थी। इस अनोखे स्वागत को देखकर जहां लोग हैरान थे, वहीं सीएम मोहन यादव के चेहरे पर मुस्कान। Krishna became Chief Minister Mohan Yadav, know why?

अजीत नारायण सिंह

अजीत नारायण सिंह

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV