Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Earrings Design : एथनिक आउटफिट के साथ पहनें ऐसे खूबसूरत ईयररिंग्स, देखें डिजाइन

Earrings Design : शादी की तैयारियां बहुत खास होती हैं। ऐसा करने के लिए हम कई बाज़ार तलाशते हैं। अगर शादी के बाद की बात करें तो इसमें भी कई तरह की रस्में होती हैं। इसके अलावा नई नवेली दुल्हन को सजना-संवरना भी पसंद होता है और इसके लिए जरूरी है कि आप पहले से ही कुछ तैयारियां कर लें ताकि अंत में आपको सामान खरीदने के लिए जल्दबाजी न करनी पड़े। इसलिए आज हम आपको कुछ ईयररिंग्स के डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जो आपके लगभग सभी आउटफिट्स के साथ आसानी से मैच हो जाएंगे। इससे आपको अपडेट रहने में भी मदद मिलेगी।

Floral Rose Gold-Plated Stud Earrings

Earrings Design: एथनिक आउटफिट के साथ पहनें ऐसे खूबसूरत ईयररिंग्स, देखें डिजाइन

इस फ्लोरल स्टोन इयररिंग को आप रोजाना पहन सकती हैं। आप इन ईयररिंग्स को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन ईयररिंग्स को आप पार्टी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यह इसे सोबर और एलिगेंट लुक देगा। इन लाइटवेट ईयररिंग्स को आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Silver-Plated Black Contemporary Jhumkas Earrings

Earrings Design: एथनिक आउटफिट के साथ पहनें ऐसे खूबसूरत ईयररिंग्स, देखें डिजाइन

ब्लैक और सिल्वर प्लेटेड इस खूबसूरत इयररिंग्स को आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। ये आपको बेहद खूबसूरत और शानदार लुक देगी। इस झुमका इयररिंग में आपको खूबसूरत पर्ल लगे हुए भी नजर आएंगे।

Gold & Pink Contemporary Drop Earrings

Earrings Design: एथनिक आउटफिट के साथ पहनें ऐसे खूबसूरत ईयररिंग्स, देखें डिजाइन

पिंक और गोल्ड कलर का ये स्टोन वर्क इयररिंग बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। ये आपके ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों तरह के ऑउटफिट के साथ खूबसूरत लगेगा। इसका डिजाईन इतना आकर्षक है की इसे देखते ही आपको इसे खरीदने के मन कर दिया होगा। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती है।

Green & Gold-Plated Floral Jhumkas Earrings

Earrings Design: एथनिक आउटफिट के साथ पहनें ऐसे खूबसूरत ईयररिंग्स, देखें डिजाइन

अगर आप कहीं शादी या पार्टी में जाने की तैयारी कर रह है और आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहनने वाली है तो आप उसके साथ ये खूबसूरत झुमका इयररिंग स्टाइल करें। इसे आपको शानदार लुक देगा। इसमें आपको बहुत ही खूबसूरत पर्ल लगे हुए नजर आएंगे।

Full Sleev T-Shirt : बेहतरीन फिटिंग वाली यह हाई क्वालिटी टी-शर्ट आपको देगी स्टनिंग लुक

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV