Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Gold-Plated Bangle Set : पहनें ये खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन और बन जाये महफिल की जान

Gold-Plated Bangle Set : अगर आप पार्टी में सबसे अलग और यूनिक दिखना चाहती हैं तो अपनी ड्रेस से मैच करते हुए खूबसूरत कंगन पहनें ताकि जब भी आप हाथ उठाएं तो सबकी नजरें उन पर ही रहें। महिलाओं की खास पसंद को ध्यान में रखते हुए अमेज़न आपको कंगनों की ढेरों वैरायटी उपलब्ध कराता है और वह भी किफायती दाम पर। रंग-बिरंगे रत्नों से जड़ी गोल्ड प्लेटेड चूड़ियां आपके हाथों की खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगी। गहनों के डिजाइन और रत्नों के रंग के कारण आज कृत्रिम गहनों ने सोने की मांग पर ग्रहण लगा दिया है। अगर आप भी कंगन खरीदना चाहते हैं तो इन्हें ऑनलाइन खरीदें।

Slip-On Stone-Studded Broad Bangles

Gold-Plated Bangle Set : पहनें ये खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन और बन जाये महफिल की जान इस खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन को आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती है। इसे आप पार्टी में पहनकर जा सकती है। इस खूबसूरत कंगन को आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Jewellery Set : शादी या पार्टी में पहननें के लिए बेस्ट है यें आकर्षक ज्वेलरी सेट, देखें डिजाइन

Gold-Plated Leaf Shaped Broad Bangles

Gold-Plated Bangle Set : पहनें ये खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन और बन जाये महफिल की जान

फ्लोरल और लीफ वर्क वाला ये गोल्ड प्लेटेड कंगन आपको शानदार लुक देगा। इसमें आपको बहुत ही खूबसूरत ग्रीन लीफ वर्क और रेड फ्लोरल वर्क देखने को मिलेगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है। ये वजन में हल्का है इस वजह से आप इसे रोजाना भी पहन सकती है।

Bangle Set

Gold-Plated Bangle Set : पहनें ये खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन और बन जाये महफिल की जान

ग्रीन और गोल्ड स्टोन वर्क वाला ये गोल्ड प्लेटेड कंगन बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती है। इसमें ग्रीन और गोल्ड स्टोन का काम बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा है। आप इसे ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है।

Drop Earrings Design : फैशन के दौर में दिखना हैं स्टाइलिश, तो जरुर ट्राई करें ये खूबसूरत ड्राप इयररिंग्स

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV