Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

iPhone 13 को 26,250 रुपये बम्पर डिस्काउंट के साथ खरीदने का सुनहरा मौका

iPhone 13 : iPhone 13 हमेशा ट्रेंड में रहता है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको कुछ नए डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इससे आपको यह फोन काफी सस्ती कीमत में मिलने वाला है। हालांकि खरीदने से पहले यह गलती नहीं करनी चाहिए।

LeTV Y1 Pro+

 

आप Flipkart से APPLE iPhone 13 (128GB) आसानी से Order कर सकते हैं। इस Smartphone की MRP 69,900 रुपए है और आप इसे 15% Discount के बाद 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई Bank Offers भी मिलते हैं। SBI Credit Card से Payment करने पर 10% का Discount मिल सकता है। EMI लेनदेन पर भी आपको इसी तरह की Discount मिलती है।

iPhone 13 को अपना बनाने का सुनहरा मौका, मात्र 31,999 रुपये मे खरीदे !

Exchange Offer के तहत अलग से Discount मिल सकता है। अगर आप Old Smartphone को Flipkart पर लौटाते हैं तो आप इस पर 26,250 रुपये का Discount पा सकते हैं। लेकिन इतना Discount पाने के लिए Old Smartphone की Condition अच्छी होनी चाहिए और वह भी Old Phone Model पर निर्भर करता है।

iPhone 13 को अपना बनाने का सुनहरा मौका, मात्र 31,999 रुपये मे खरीदे

अगर आप इस फोन को आज Order करते हैं तो इसकी Delivery भी कल तक हो जाएगी। साथ ही आपको Specification को लेकर कोई शिकायत नहीं होगी। इस फोन में 6.1 इंच का Super Retina XDR Display है। इसमें 12MP के Primary Camera के साथ Dual Rear Camera भी हैं। इस फोन में 12MP का Front Camera भी है। इसके Processor को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होगी। इसमें A15 Bionic Chip Processor मिलता है। iPhone 13 हमेशा ट्रेंड में रहता है। यही वजह है कि हर कोई इस Smartphone को खरीदने की सोच रहा है।

iPhone 13 खरीदने का सुनहरा मौका! iPhone 13 पर मिल रहा 34,000 रुपए का बम्पर डिस्काउंट

Live TV