Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

iPhone 13 को अपना बनाने का सुनहरा मौका, मात्र 31,999 रुपये मे खरीदे

iPhone 13 एक अद्भुत स्मार्टफोन है जो iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद भी एक ट्रेंडिंग उत्पाद बना हुआ है। वास्तव में यह मॉडल आपको वे सभी सुविधाएँ प्रदान करता है जो आपको पसंद आएंगी, साथ ही इसका कैमरा इतना अद्भुत है कि यह आपको अगले स्तर का अनुभव प्रदान करता है। अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतने ज्यादा हैं कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

iPhone 13 को अपना बनाने का सुनहरा मौका, मात्र 31,999 रुपये मे खरीदे !

iPhone 13 Price & Offers

हम आपको बताते हैं कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की खरीदारी पर यह ऑफर दिया जा रहा है और डिस्काउंट इतना बड़ा है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की मूल कीमत 69,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पहले से ही इस पर छूट दे रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत महज 61,999 रुपये रह जाती है।

यह कीमत APPLE iPhone 13 Starlight, 128GB स्टोरेज मॉडल की है। अगर आप भी इसे खरीद रहे हैं तो यह कीमत आपके लिए बेस्ट डील हो सकती है। हालाँकि, यदि आपके पास पुराना iPhone मॉडल है, तो आप आज और भी अधिक छूट प्राप्त कर सकते हैं।

iPhone 13 को अपना बनाने का सुनहरा मौका, मात्र 31,999 रुपये मे खरीदे

iPhone 13 Exchange Bonus

ग्राहकों को APPLE iPhone 13 Starlight, 128GB मॉडल पर 30,000 रुपये की छूट मिल रही है। यह वास्तव में एक एक्सचेंज बोनस है जो आपके पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर मिलता है। अगर आपका पुराना आईफोन अच्छी कंडीशन में है तो आईफोन की कीमत पर यह भारी छूट दी जाएगी। इस डिस्काउंट का फायदा उठाने के बाद आपको सिर्फ 31,999 रुपये चुकाने होंगे।

Live TV