आर्यन खान मामले में अजय सिंह ने कहा कि इस देश में दो कानून हैं। Watch video

By Tauheed Raja

Published on:

---Advertisement---

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विपक्षी नेता अजय सिंह, आर्यन खान (शाहरुख खान Shahrukh khan के बेटे) के पक्ष में आ गए हैं, जिन्हें ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

सतना जिले के रायगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि देश में दो कानून हैं। “आर्यन खान से कोई ड्रग बरामद नहीं हुई थी, लेकिन उन्हें जमानत नहीं दी गई थी। लेकिन इस देश में दो तरह के कानून हैं- एक अजय मिश्रा (भाजपा नेता) के लिए और दूसरा आर्यन खान के लिए।

दरअसल, अजय सिंह इन दोनों मामलों में उठाए गए कदमों का जिक्र कर रहे थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि आर्यन Aryan khan के पास से कोई दवा नहीं मिली, ऐसा कोई कानून नहीं है जो उन्हें जमानत न दे सके। लेकिन Aryan khan अभी भी जेल में है।


मध्यप्रदेश : महुआ आधारित मदिरा को हैरिटेज मदिरा का दर्जा !


कांग्रेस नेता ने कहा कि आर्यन को उन कारणों से निशाना बनाया गया जो सभी जानते हैं। आज अधिकांश युवा नशे के आदी हैं। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो बस इस इमारत के पीछे कोरेक्स (दवा के रूप में इस्तेमाल होने वाली खांसी की दवाई) की बोतले मिल जाएगी।

आर्यन खान को ड्रग्स रखने और इस्तेमाल करने के आरोप में क्रूज़ से गिरफ्तार किया गया था। तभी से इस मुद्दे पर बहस शुरू हो गई। आर्यन खान के समर्थन में पहली बार कांग्रेस का कोई नेता सामने आया है।

https://www.facebook.com/urjanchaltigernews/videos/1778546355679597/

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Related Post