Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Redmi नए साल में नए स्मार्टफोन को लॉन्च के लिए बैठा तैयार, पढ़े पूरी ख़बर

Redmi A3 : Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi जल्द ही भारत में A3 लॉन्च कर सकता है। Redmi ने इस सीरीज के नए स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर एक नया स्मार्टफोन दिखाई दिया है जिसे Redmi A3 होने की संभावना है। वहीं टिप्सटर TMKTECH ने इस स्मार्टफोन का स्क्रीनशॉट BIS वेबसाइट पर पोस्ट किया है। यह Redmi और पोको ब्रांड के साथ दिखाई देता है। ऐसे में Redmi A3 के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में लॉन्च कर सकता है।

OnePlus Ace 3 : OnePlus के इस नए दमदार स्मार्टफोन का टीज़र लीक, देखें विडियो

Redmi की Note 13 सीरीज देश में 4 जनवरी को लॉन्च होगी, जो सितंबर महीने में चीन में लॉन्च हुई थी। इनमें Redmi Note 13 5G, Note 13 Pro 5G और Note 13 Pro+ 5G शामिल हैं। इसमें 6.67 इंच 1.5K फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है। इस सीरीज के बेस और प्रो मॉडल की माइक्रोसाइट्स देखी गई हैं। Redmi Note 13 Pro+ के लिए माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 1.5K कर्व्ड स्क्रीन होगी। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7200 Ultra होगा। इसका 200MP का रियर कैमरा यूनिट ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा।

Vivo का ये स्मार्टफोन 200MP प्राइमरी कैमरे के साथ मार्केट में जल्द करेगा तांडव

वहीं हाल ही में टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekd) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में कहा लेकिन यह पता नहीं है कि यह स्मार्टफोन अन्य वेरिएंट में उपलब्ध होगा या नहीं। जहां पिछले दशक में रेडमी स्मार्टफोन की बिक्री एक अरब यूनिट तक पहुंच गई है। Xiaomi ने सस्ती कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन बेचने के लिए Redmi लॉन्च किया।

Live TV