Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

पत्नी को रील्स बनाने से रोका तो पति को मार डाला !

सोशल मीडिया रील्स (Reels) बनाना अब जानलेवा होता जा रहा है।  में बिहार के बेगुसराय पति ने पत्नी को रील बनाने से रोका तो पत्नी और उसके पिता ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में पत्नी और साले को हिरासत में ले लिया है।

घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव की बताई जा रही है। ससुराल आए एक युवक की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की मौत से घर में शोक की लहर है। मामले की जानकारी मिलने के बाद खोदावंदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।  मृतक के परिजनों ने पत्नी और ससुर पर युवक की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इस मामले में मृतक के पिता ने बताया कि पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी और पति महेश्वर राय पत्नी को मना करता था। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। इससे नाराज होकर उसकी पत्नी ने अपने ससुर के साथ मिलकर महेश्वर राय की फांसी लगाकर हत्या कर दी।

अजीत नारायण सिंह

अजीत नारायण सिंह

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV